बिलासपुर

Youth Boxing Champion: छत्तीसगढ़ की इस बेटी ने अकाउंट असिस्टेंट के पद पर काम करते हुए यूथ बॉक्सिंग चैंपियनशिप में जीता गोल्ड मेडल

Youth Boxing Champion: दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर की महिला बॉक्सिंग खिलाड़ी पूनम ने एक बार फिर अपने देश का परचम पूरी दुनिया में लहराय..

बिलासपुर, Youth Boxing Champion:  दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर की महिला बॉक्सिंग खिलाड़ी पूनम ने एक बार(Youth Boxing Champion) फिर अपने देश का परचम पूरी दुनिया में लहराया है। आपको बता दें कि पूनम ने 27 अप्रैल से 07 मई 2024 तक कजाकिस्तान के अस्ताना में आयोजित एएसबीसी एशियन अंडर-22 और यूथ बॉक्सिंग चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए स्वर्ण पदक जीता है।

(Youth Boxing Champion) आपको बता दें कि महिला बॉक्सिंग खिलाड़ी पूनम दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के जोन

मुख्यालय बिलासपुर के लेखा विभाग में खाता सहायक के पद पर कार्यरत हैं. इससे पहले भी पूनम कई बार राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर की बॉक्सिंग प्रतियोगिताओं में देश और भारतीय रेलवे का परचम लहरा चुकी हैं. साथ ही महाप्रबंधक ने बॉक्सिंग खिलाड़ी पूनम को अंतरराष्ट्रीय स्तर की बॉक्सिंग प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन एवं उपलब्धि पर बधाई दी है |

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button